KALTAK NEWS DAILY

Kung Fu Panda 4 कब लांच हो रही है क्या है इस मूवी में खास क्या नया दिखने को मिलेगा 

admin
4 Min Read

 

कुंग फू पांडा 4 आने वाला है और नवीनतम ड्रीमवर्क्स हिट के बारे में पहले से ही रोमांचक अपडेट मौजूद हैं। मूल रूप से 2008 में शुरू हुई, कुंग फू पांडा श्रृंखला पो (जैक ब्लैक) नामक एक अनाड़ी पांडा का अनुसरण करती है जो एक मार्शल आर्ट मास्टर के रूप में अपनी क्षमता का दोहन करना सीखता है। अपने फूहड़ हास्य, चंचल कला शैली और जोरदार एक्शन के लिए प्रसिद्ध, कुंग फू पांडा फ्रेंचाइजी ड्रीमवर्क्स की सबसे बड़ी सफलता की कहानियों में से एक साबित हुई है।

Kung Fu Panda 4

 

टीवी शो, वीडियो गेम, थीम पार्क आकर्षण और कई अन्य मीडिया के समावेश के माध्यम से, कुंग फू पांडा पहली फिल्म की शुरुआत के वर्षों बाद भी व्यवहार्य बना हुआ है। अन्य एनिमेटेड श्रृंखलाओं के विपरीत, जो समय के साथ कम होती जाती हैं, कुंग फू पांडा त्रयी ने आलोचकों के बीच सकारात्मक प्रतिष्ठा बनाए रखी है और प्रत्येक प्रविष्टि ने बॉक्स ऑफिस पर (बॉक्स ऑफिस मोजो के माध्यम से) कम से कम $500 मिलियन की कमाई की है। इस दोहरी सफलता ने चौथी फिल्म को एक आवश्यकता बना दिया है, और यूनिवर्सल आखिरकार कुंग फू पांडा 4 के साथ आगे बढ़ रहा है।

Kung Fu Panda 4

कुंग फू पांडा 4 की पुष्टि अगस्त 2022 में की गई थी, और इसकी रिलीज़ की तारीख 2024 की शुरुआत में होने की संभावना थी, यह देखते हुए कि एनिमेटेड फिल्मों के निर्माण में कितना समय लगता है, घोषणा से बहुत पहले फिल्म के विकास की संभावना थी। यह अप्रैल 2023 में सिनेमाकॉन में ही पता चला था कि माइक मिशेल कुंग फू पांडा 4 का निर्देशन करेंगे।

Kung Fu Panda 4

ड्रीमवर्क्स की नवीनतम फिल्म, कुंग फू पांडा 4 का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जो लंबे समय से प्रतीक्षित परियोजना की पहली झलक पेश करता है। यह न केवल पो को आंतरिक शांति खोजने की उसकी खोज को दिखाता है, बल्कि यह अक्वाफिना के जेन का भी परिचय देता है, और अंत में वियोला डेविस के खलनायक गिरगिट को प्रकट करता है क्योंकि वह पो के सभी पिछले दुश्मनों की शक्ति का दोहन करने के लिए अपनी आकार बदलने वाली शक्तियों का उपयोग करती है।

 

बहुप्रतीक्षित परियोजना के बारे में महीनों की चुप्पी के बाद, कुछ रोमांचक कलाकारों के अपडेट के साथ कुंग फू पांडा 4 का सारांश भी सामने आ गया है। ड्रीमवर्क्स के अनुसार, चौथे एनिमेटेड महाकाव्य में पो (जैक ब्लैक) को शांति की घाटी का आध्यात्मिक नेता बनने के लिए संघर्ष करते हुए देखा जाएगा, जिसका अर्थ है कि उसे अपने स्थान पर ड्रैगन योद्धा बनने के लिए एक नए सेनानी को प्रशिक्षित करना होगा।

कुंग फू पांडा 4 की रिलीज की तारीख 8 मार्च, 2024 है। हालांकि कुंग फू पांडा फ्रेंचाइजी का विस्तार टीवी शो के माध्यम से जारी रहा है, लेकिन ड्रीमवर्क्स एनीमेशन द्वारा कुंग फू पांडा 4 के विकास की पुष्टि अप्रत्याशित थी। कुंग फू पांडा फीचर फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता मिलने के बावजूद, चौथी किस्त की उम्मीद तो थी लेकिन ज्यादा उम्मीद नहीं थी।

Starring

  • Jack Black
  • Awkwafina
  • Viola Davis
  • Dustin Hoffman
  • James Hong
  • Bryan Cranston
  • Ian McShane
  • Ke Huy Quan

 

Directed by Mike Mitchell
Edited by Christopher Knights
Starring Jack Black

Awkwafina

Viola Davis

Dustin Hoffman

James Hong

Bryan Cranston

Ian McShane

Ke Huy Quan

Produced by Rebecca Huntley
Music by Hans Zimmer

Steve Mazzaro

Distributed by Universal Pictures
Production Company DreamWorks Animation
Language English
Release date March 8, 2024
Share this Article
2 Comments